पंजाबः गुरुद्वारे में बेअदबी के संदेह में निहंग सिख ने एक शख्स की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेअदबी के संदेह में हत्या के आरोप में निहंग सिख को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम रमनदीप सिंह है। पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है। इस दौरान पुलिस ने मृतक के शव को गुरुद्वारे से बरामद कर लिया है, जिसे रमनदीप सिंह ने तलवार से काट डाला था।

गुरुद्वारे में बेअदबी के संदेह में निहंग सिख ने शख्स की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गुरुद्वारे में बेअदबी के संदेह में निहंग सिख ने शख्स की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के एक गुरुद्वारा में कथित बेअदबी के संदेह में फिर एक हिंसक घटना हुई है, जिसमें एक शख्स की हत्या कर दी गई है। घटना कपूरथला जिले की है, जहां फगवाड़ा के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री चौरा खूह साहिब में एक निहंग सिख ने बेअदबी करने के संदेह में एक व्यक्ति की हत्या कर दी।

बेअदबी के संदेह में शख्स की हत्या के आरोप में निहंग सिख को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम रमनदीप सिंह है। पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है। इस दौरान पुलिस ने मृतक के शव को गुरुद्वारे से बरामद कर लिया है, जिसे रमनदीप सिंह ने तलवार से काट डाला था।


मिली जानकारी से पता चला है कि रमनदीप सिंह ने कथित तौर पर व्यक्ति की हत्या करने से पहले उसका एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने दावा किया था कि एक व्यक्ति ने अपने वीडियो में स्वीकार किया है कि उसे बेअदबी करने के लिए गुरुद्वारे में भेजा गया था।

आरोपी ने वीडियो बनाया जिसमें उसने देर रात उस व्यक्ति से पूछताछ की और फिर उसे पकड़ कर तलवार से काट डाला। मृतक ने खुद को गुरुद्वारे के बाथरूम में बंद कर लिया था। इससे पहले निहंग सिख ने उससे पूछा था कि क्या उसे बेअदबी करने के लिए भेजा गया है। पुलिस ने शव को गुरुद्वारे से बरामद कर लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;