बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष के 9 ठिकानों पर छापा, कई करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति का खुलासा

बिहार की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने मंगलवार तड़के सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी और राज्य पुलिस पुरुष संघ के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के 9 ठिकानों पर छापेमारी की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने मंगलवार तड़के सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी और राज्य पुलिस पुरुष संघ के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के 9 ठिकानों पर छापेमारी की। ईओडब्ल्यू की टीमों ने भोजपुर, पटना और अरवल जिलों में एक साथ छापेमारी की। ईओडब्ल्यू के एक अधिकारी ने बताया कि धीरज और उसके रिश्तेदारों ने इन तीनों जिलों में कई करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति जमा की है। पटना के ईओडब्ल्यू पुलिस थाने में आय से अधिक संपत्ति अधिनियम, 1988 की धारा 13(1) और 13(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ईओडब्ल्यू पटना के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, "लोक सेवा में रहते हुए करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की गई और संपत्ति का मूल्य धीरज और उनके रिश्तेदारों की कमाई के ज्ञात स्रोतों से बहुत बड़ा है।"


फिलहाल पटना के महावीर कॉलोनी में धीरज के घर, भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के गांव मुजफ्फरपुर के घर, अरवल शहर में धीरज के भाई अशोक कुमार के घर, आरा के भिलाई मुहल्ले में धीरज के दूसरे भाई सुरेंद्र कुमार सिंह के दो घरों में समेत अन्य जगहों पर छापेमारी जारी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia