नवी मुंबई में रियल एस्टेट कारोबारी को गोली मारी, नोएडा में पुलिस पर फायरिंग, पुणे में पत्नी- बेटे की हत्या के बाद खुदकुशी

नवी मुंबई में बदमाशों ने एक रियल एस्टेट कारोबारी को उनकी कार में गोली मार दी। वहीं नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इसके अलावा पुणे में एक टेकी ने अपनी पत्नी-बेटे की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
user

नवजीवन डेस्क

नवी मुंबई में कार में सवार रियल एस्टेट कारोबारी की गोली मारकर हत्या

नवी मुंबई में बुधवार शाम एक रियल एस्टेट कारोबारी की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह अपनी कार में जा रहे थे। मृतक की पहचान सावजी जी. मंजेरी के रूप में हुई है, जिनकी उम्र करीब 60 बताई जा रही है। वह नेरुल शहर के सेक्टर 6 में अपना बाजार के पास शाम करीब 5.30 बजे गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर थे।

चश्मदीदों के अनुसार, मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने तेजी से अपनी बाइक रोकी और उन्हें व्यस्त सड़क पर रोकने के लिए मजबूर किया। फिर, उनमें से एक ने अपनी पिस्तौल निकाली और मंजेरी पर करीब से कई राउंड फायरिंग की, दोनों आरोपी के भागने से पहले ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई। नवी मुंबई पुलिस ने हत्यारों के लिए अभियान शुरू किया है, आसपास के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है।

नोएडा में पुलिस और लुटेरे बदमाश के बीच मुठभेड़

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है। इसका दूसरा साथी फरार है जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है। थाना सेक्टर-39 नोएडा पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर-41 चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रही एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया गया, किन्तु मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा मोटरसाइकिल रोकने के बजाय तेजी से भागने का प्रयास किया गया।

पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली पैर में लगने के कारण एक बदमाश अमित पुत्र सुरेश निवासी जहांगीरपुर, बुलंदशहर वर्तमान निवासी सेक्टर-18, नोएडा को घायल अवस्था में सेक्टर-43, गोदरेज बिल्डिंग के पास से गिरफ्तार किया गया है। बदमाश के कब्जे से 1 संदिग्ध मोटरसाइकिल, 1 बैग में लूट के 2 मोबाइल फोन व 01 अवैध तमंचा, 1 जिन्दा कारतूस व 1 खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।


पुणे के तकनीकी विशेषज्ञ ने पत्नी, बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या की

पुणे के तकनीकी विशेषज्ञ ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी और नाबालिग बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, तकनीकी विशेषज्ञ की पहचान 44 वर्षीय सुदीप्तो गांगुली के रूप में की गई, जिन्होंने अपनी 40 वर्षिय पत्नी प्रियंका, और 8 साल के बेटे तनिश का प्लास्टिक की थैलियों से गला घोंट दिया और फिर कथित तौर पर शहर के औंध इलाके में अपने घर में ही अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर दी।

गांगुली के बेंगलुरु में रहने वाले भाई ने दोस्तों को सूचित किया कि सुदीप्तो के परिवार से कोई भी उनके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहा है, इसके बाद चतुरश्रृंगी पुलिस स्टेशन को इस बारे में सूचित किया गया। मंगलवार देर रात 'लापता' की शिकायत दर्ज की गई और गांगुली के भाई के साथ पुलिस दल, तकनीकी विशेषज्ञ के घर पहुंचे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;