हॉकी से पहलवान को पीटते दिखे सुशील कुमार, खौफनाक वीडियो से खुला सागर हत्याकांड का राज! जानें पूछताछ से क्या निकला

वारदात के समय की तस्वीर उस वीडियो क्लिप से ली गई है, जो खुद सुशील कुमार के साथी ने घटना के समय मोबाइल से रिकॉर्ड की थी। पुलिस रिमांड में सुशील कुमार ने कहा कि उन्होंने इरादतन अपने जूनियर सागर धनखड़ की हत्या नहीं की, उसे और उसके साथियों को वह डराना चाहते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पहलवान सागर राणा हत्याकांड में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार पर पुलिस रिमांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का लगातार शिकंजा कस रहा है। रिमांड में पुलिस, हत्याकांड से जुड़ी कड़ियों को जोड़ रही है और सुशील कुमार के मुंह से इसे कबूल करवाना चाह रही है। लेकिन सुशील कुमार अभी भी पुलिस को लगातार घुमाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच उस काली रात का एक वीडियो सामने आया है, जिससे ली गई तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि सुशील कुमार हॉकी से पहलवान सागर राणा को पीट रहे हैं और लहूलुहान सागर राणा जमीन पर पड़े दिखाई दे रहे हैं।

यह तस्वीर उसी वीडियो क्लिप से ली गई है, जो खुद सुशील कुमार के साथी ने घटना के समय मोबाइल से रिकॉर्ड की थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की रिमांड में सुशील कुमार ने कहा कि उन्होंने इरादतन अपने जूनियर सागर धनखड़ की हत्या नहीं की, बल्कि वह सिर्फ उसे और उसके साथियों को डराना चाहते थे। सुशील कुमार ने उस समय चुप्पी साध ली, जब पूछताछ के दौरान पुलिस ने सुशील को वह वीडियो दिखाया जो उन्होंने खुद घटना के वक्त शूट करवाया था, जिसमें सुशील हॉकी स्टिक लेकर सागर धनखड़ को पीटते दिख रहे हैं। वीडियो में सुशील कुमार के साथी भी सागर राणा को पीटते दिखाई दे रहे हैं। सुशील के कुछ साथी उनके आस-पास खड़े भी दिख रहे हैं।

छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर पहलवान राणा की हत्या मामले में एक और आरोपी रोहित करोर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में पहलवान सुशील कुमार समेत अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्त में आए चार आरोपी गैंगस्टर काला असौधा और नीरज बवानिया के लिए काम करते हैं। उस रात स्टेडियम में इतने गैंगस्टरों के मौजूद होने और लगातार गैंगस्टरों के संपर्क में होने के संबंध में पूछे गए सवालों पर सुशील कुमार गोलमोल जवाब दिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 May 2021, 9:40 AM