कानपुर में डराने वाली घटना, डॉक्टर ने की पत्नी, बेटे-बेटी की हत्या, सुसाइड नोट में लिखा, अब लाशें नहीं गिननी... ओमिक्रान

कानपुर में एक डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी और बेटे-बेटी की हत्या कर दी। डॉक्टर ने हत्या के बाद सुसाइड नोट लिखा, 'अब लाशें नहीं गिननी। ओमीक्रान।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी और बेटे-बेटी की हत्या कर दी। डॉक्टर ने हत्या की जानकारी अपने भाई को मैसेज कर दी और कहा कि पुलिस को इंफार्म कर दो। वहीं मौके पर पहुंची को सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा है, 'अब लाशें नहीं गिननी। ओमीक्रान। अब और कोविड नहीं। ये कोविड सबको मार डालेगा।

सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि अब और कोविड नहीं, ये कोविड ओमिक्रॉन अब सभी को मार डालेगा। अब और लाशें नहीं गिननी हैं। अपनी लापरवाही के चलते करियर के उस मुकाम पर फंस गया हूं। जहां से निकलना असंभव हैं। मेरा कोई भविष्य नहीं है। मैं अपने होश-ओ-हवास में अपने परिवार को खत्म करके खुद को खत्म कर रहा हूं। इसका जिम्मेदार और कोई नहीं। मैं लाइलाज बीमारी से ग्रस्त हो गया हूं। आगे का भविष्य कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा मेरे पास कोई और चारा नहीं है। मैं अपने परिवार को कष्ट में नहीं छोड़ सकता। सभी को मुक्ति के मार्ग में छोड़कर जा रहा हूं। सारे कष्टों को एक ही पल में दूर कर रहा हूं। अपने पीछे मैं किसी को कष्ट में नहीं देख सकता। मेरी आत्मा मुझे कभी भी माफ नहीं करेगी। आंखों की लाइलाज बीमारी की वजह से मुझे इस तरह का कदम उठाना पड़ रहा है। पढ़ाना मेरा पेशा है। जब मेरी आंख ही नहीं रहेगी तो मैं क्या करूंगा'। अलविदा...


भाई सुनील का कहना है कि डॉ. सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे। वह हत्या के बाद कहां है, ये किसी को नहीं पता है।

बताया जा रहा है कि सुशील ने कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक विभाग में एचओडी है। उन्होंने कानपुर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है। इस हत्याकांड के बाद से वो गायब है और कानपुर पुलिस उन्हें ढूंढ रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia