सोनिपत के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला और दिल्ली के युवक का अर्धनग्न शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

शव रिसॉर्ट के एक कमरे में पाए गए जहां दोनों ने रविवार रात को चेक-इन किया था। सोमवार सुबह रिसॉर्ट स्टाफ ने खिड़की से शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुरुष का शव बाथरूम के बाहर पड़ा था, जबकि लड़की बिस्तर पर मिली थी। दोनों अर्धनग्न अवस्था में थे।

सोनिपत के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला और दिल्ली के युवक का अर्धनग्न शव मिला
सोनिपत के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला और दिल्ली के युवक का अर्धनग्न शव मिला
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में 'मेरा गांव मेरा देश' नाम के एक रिसॉर्ट के कमरे में उज्बेकिस्तान की एक महिला और दिल्ली के एक व्यक्ति का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है।

शव रिसॉर्ट के एक कमरे में पाए गए जहां दोनों ने रविवार रात को चेक-इन किया था। सोमवार सुबह रिसॉर्ट स्टाफ ने खिड़की से शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुरुष का शव बाथरूम के बाहर पड़ा था, जबकि लड़की बिस्तर पर मिली थी। दोनों अर्धनग्न अवस्था में थे। एक अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा।


दोनोंं मृतक में से युवक की पहचान दिल्ली के अशोक विहार के रहने वाले हिमांशु (26) के रूप में हुई है, जबकि महिला की पहचान उज्बेकिस्तान की अब्दुलेवा (32) के रूप में हुई है। हिमांशु का परिवार अस्पताल पहुंच गया है, लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। इस घटना से उसका परिवार सदमे में दिख रहा है।

वहीं उज्बेकिस्तान दूतावास को उज्बेकिस्तानी महिलाअब्दुलेवा की मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। उसका पासपोर्ट घटनास्थल से बरामद किया गया है। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी कमरे से बारीकी से साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस अब मृतकों के रिसॉर्ट आने से पहले और आने के बाद क्या-क्या हुआ, यह पता लगाने में जुट गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;