दिल्ली में मशहूर बिल्डर की हत्या से सनसनी, गार्ड के बयान पर पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी

पुलिस ने बताया कि करीब 6.40 बजे मृतक के बेटे ने उन्हें उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ा पाया। उनके शरीर पर चाकू के चार निशान थे। कमरे से कुछ कार्डबोर्ड बॉक्स भी गायब पाए गए जिसमें रुपये थे। कैश कितना था, इसका पता नहीं चल पाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में रविवार सुबह एक 77 वर्षीय बिल्डर की उनके घर में अज्ञात लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। आपराधी उनके कमरे में बड़ी मात्रा में रखी नकदी भी ले गए। दिल्ली पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें सुबह 6.52 बजे एक कॉल आई। सिविल लाइंस इलाके से फोन करने वाले शख्स ने बताया कि उसके पिता की हत्या अज्ञात लोगों ने की है। बिल्डर राम किशोर अग्रवाल को सुश्रुत ट्रामा सेंटर सिविल लाइंस ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।


पुलिस ने बताया कि यह पता चला है कि लगभग 6.40 बजे मृतक के बेटे ने उन्हें उनके कमरे में अपने बिस्तर पर पड़ा पाया, उनके शरीर पर चाकू के चार निशान थे। कमरे से कुछ कार्डबोर्ड बॉक्स भी गायब पाए गए जिसमें नकदी रखी हुई थी। कैश कितना था, इसका पता नहीं चल पाया है। अग्रवाल ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे जबकि उनका बेटा और बहू अपने बच्चों के साथ घर की पहली मंजिल पर रहते थे।

पुलिस ने कहा कि एक सुरक्षा गार्ड ने तड़के दो लोगों को घर से भागते हुए देखा। सुरक्षा गार्ड का बयान दर्ज किया जा रहा है। पुलिस आरोपियों का सुराग लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और दोषियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia