सीएम योगी के गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी! सिरफिरे ने युवती और उसके मां-बाप को उतारा मौत के घाट

गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि एक दंपत्ति और उनकी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। मुख्य आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक दंपत्ति की बेटी के साथ आलोक पासवान ने प्रेम प्रसंग की कोशिश की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के विधानसभा क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। खोराबार थाना इलाके के रायगंज में मां-बाप और उनकी बेटी की हत्या की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि एक तरफा प्यार में युवती और उसके मां-बाप की धारदार हथियार से युवक ने हत्या कर दी। युवती अपने माता-पिता के साथ चचेरी बहन की शादी के मटकोड़वा कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान सिरफिरे ने वाराद को अंजाम दे दिया।

गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि एक दंपत्ति और उनकी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। मुख्य आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक दंपत्ति की बेटी के साथ आलोक पासवान ने प्रेम प्रसंग की कोशिश की थी,लड़की के द्वारा मना करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है।


सूचना मिलने के बाद एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। मृतक गामा के भतीते केशव ने आलोक के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia