नोएडा बार विवाद मामले में सात गिरफ्तार, दो अब भी फरार, सील किया गया बार

नोएडा के एक बार में 30 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में बार के पांच लोगों और मॉल सिक्योरिटी के दो सदस्यों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा के एक बार में 30 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में बार के पांच लोगों और मॉल सिक्योरिटी के दो सदस्यों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान कुमेर सिंह बंगारी, हिमांशु कुमार, बार स्टाफ मैनेजर देवेंद्र सिंह और सुंदर सिंह रावत, मैडी ठाकुर, गुड्डू सिंह और कपिल सिंह के रूप में हुई है।

गार्डन गैलेरिया मॉल में लॉस्ट लेमन्स नाम के बार में सोमवार रात खाने के बिल के भुगतान को लेकर हाथापाई हो गई थी। जांच के दौरान, बिहार के छपरा जिले के हसनपुर गांव निवासी दो छोटे बच्चों के पिता बृजेश की हत्या में नौ लोग शामिल पाए गए।

विवाद के दौरान बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गये और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।
अतिरिक्त डीसीपी (नोएडा) रणविजय सिंह ने कहा, "इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।"

पिटाई इतनी क्रूर थी कि मृतक की ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का कारण सिर में चोट लगना बताया गया है। पुलिस ने मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) और 34 (सामान्य इरादे से किए गए कार्य) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

सिंह ने कहा कि बाकी दो आरोपियों में से एक की पहचान कर ली गई है, जबकि दूसरे का अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने कहा, "दोनों फरार हैं।" बार प्रबंधन ने एक दिन पहले मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया था। इस बीच बार को सील कर दिया गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia