बिहार के बेतिया में शर्मसार कर देने वाली घटना!बस में नाबालिग के साथ गैंगरेप, ड्राइवर समेत दो आरोपी गिरफ्तार

आरोप है कि इसके बाद बस को बस स्टैंड से मात्र 100-200 मीटर की दूरी पर ले जाकर नाबालिग के साथ बस के ड्राइवर, खलासी और अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बस में ही छोड़कर भाग निकले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में एक नाबालिग के साथ बस स्टैंड के पास बस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को वह बेतिया लौट रही थी कि बस कंडक्टर ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बस जब बेतिया बस स्टैंड पर रुकी तो सारे बस यात्री उतर गए थे।

आरोप है कि इसके बाद बस को बस स्टैंड से मात्र 100-200 मीटर की दूरी पर ले जाकर नाबालिग के साथ बस के ड्राइवर, खलासी और अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बस में ही छोड़कर भाग निकले। देर शाम स्थानीय लोगों ने बस में नाबालिग के होने की जानकारी पुलिस को दी।


पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। पीड़िता को पुलिस अस्पताल ले आई। बेतिया (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रात में छापेमारी कर आरोपी ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia