श्रद्धा हत्याकांड: आफताब का नार्को टेस्ट हुआ पूरा, अब रिपोर्ट का इंतजार

दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की जघन्य हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के नार्को टेस्ट की प्रक्रिया गुरुवार को पूरी हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की जघन्य हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के नार्को टेस्ट की प्रक्रिया गुरुवार को पूरी हुई। विशेष पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था), सागर प्रीत हुड्डा ने यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस सुबह 8.40 बजे आफताब को लेकर रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंची, जहां टेस्ट से पहले उसकी सामान्य जांच की गई। अधिकारियों के मुताबिक, टेस्ट 10 बजे शुरू हुआ और करीब 2 घंटे के बाद खत्म हो गया।

रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में मंगलवार को आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म हुआ था जिसमें वह अपना गुनाह कबूल कर चुका है।


एफएसएल के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट अब पूरा हो गया है और विस्तृत रिपोर्ट एक या दो दिन में दिल्ली पुलिस के साथ साझा की जाएगी। सूत्रों ने कहा कि इस मामले में पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट अनिवार्य है, क्योंकि पूछताछ के दौरान आफताब पूछताछकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था।

श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप 'बंबल' के जरिए हुई थी। वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे। 18 मई को, आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और 18 दिनों की अवधि में शरीर के अंगों को विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;