दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में चाकू मारकर छात्र की हत्या, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के अनुसार, करीब सात दिन पहले कॉलेज में एसओएल के एक छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी। वही छात्र अपने तीन साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर आज निखिल से मिला और उसके सीने में चाकू घोंप दिया।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में चाकू मारकर छात्र की हत्या
दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में चाकू मारकर छात्र की हत्या
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निग (एसओएल) के बीए (ऑनर्स) राजनीति विज्ञान के प्रथम वर्ष के 19 वर्षीय छात्र की आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर कथित तौर पर तीन लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि उन्हें घटना के संबंध में चरक पालिका अस्पताल से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने पुलिस को जानकारी दी कि सीने पर चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल छात्र को अस्पताल लाया गया है, हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा, एक टीम भेजी गई और पता चला कि पश्चिम विहार निवासी निखिल चौहान को भर्ती कराया गया है। उसे आर्यभट्टा कॉलेज से लाया गया था। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि निखिल स्कूल ऑफ ओपन लर्निग (एसओएल) में बीए (ऑनर्स) राजनीति विज्ञान का प्रथम वर्ष का छात्र था। करीब सात दिन पहले कॉलेज में एसओएल के एक छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी।


अधिकारी ने कहा कि आज दोपहर करीब 12.30 बजे वही छात्र जिसने निखिल की प्रेमिका के साथ बदसलूकी की थी, अपने तीन साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला और उसके सीने में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने इस घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;