दरोगा के बेटे कार मांगकर ले गया, तीन को कुचला, 1 की मौत, मालिक पर केस दर्ज

कार मालिक का कहना है कि पुलिस ने दरोगा के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज न करके उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए लिखा है कि दीपक कुमार ने थाने में शिकायत दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, लेकिन, बताया जा रहा है कि कार को एक दरोगा का लड़का मांगकर ले गया था।

कार मालिक का कहना है कि पुलिस ने दरोगा के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज न करके उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए लिखा है कि दीपक कुमार ने थाने में शिकायत दी है। शिकायत के मुताबिक दीपक कुमार का भाई जितेंद्र कुमार 26 जनवरी को अपनी स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर आइटीबीपी कैंप के सामने गया था। जितेंद्र कुमार के साथ निशांत कुमार और उपेंद्र भी थे।

जब वह आइटीबीपी कैंप के सामने मूंगफली लेने गए तो वहां पर एक ब्रेजा गाड़ी आई। एफआईआर के अनुसार कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनके भाई को टक्कर मार दी। इस घटना में उनका भाई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन, वहां पर डॉक्टरों ने उनके भाई जितेंद्र कुमार को मृत घोषित कर दिया।

एफआईआर में लिखा है कि ब्रेजा गाड़ी को मूल रूप से लखनावली गांव का रहने वाला भोला पुत्र प्रेम फौजी चला रहा था। इसके अलावा गाड़ी में नितिन शर्मा और एक अज्ञात बैठा हुआ था।


एफआईआर में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि भोला और उसके साथियों ने पीड़ित परिवार को धमकी दी।

इस सड़क हादसे में बताया जा रहा है कि ब्रेजा कार को एक दरोगा का बेटा मांगकर ले गया था। दरोगा के बेटे ने लापरवाही से कार चलाते हुए तीन लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक की मौत हो गई। इस मामले में भोला के परिजनों ने उच्च पुलिस अफसरों ने इंसाफ की गुहार लगाई।

मामले में सूरजपुर थाना प्रभारी पुष्पराज का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी इस मामले में विवेचना की जा रही है। अगर विवेचना में दरोगा के बेटे का नाम शामिल होता है तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;