बिहार में हैरान करने वाला मामला! घर में ही पति का शव दफनाकर ऊपर लगा दिए पौधे, पुलिस ने किया बरामद

मृतक की पत्नी ने स्वीकार किया है कि घटना के बाद उसने गांव के ही एक युवक को बुलाया और दोनों ने मिलकर उसके (पति) शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

फोटो: ians
फोटो: ians
user

आईएएनएस

बिहार के भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र में विवाहेत्तर प्रेम संबंध में एक युवक की हत्या और शव को छिपाने की नियत से घर के आंगन में दफना देने का मामला प्रकाश में आया है। जहां शव दफनाया गया, वहां फूल के पौधे भी लगा दिए गए। पुलिस शव को बरामद कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

सूचना के मुताबिक पुलिस ने इतिम्हा गांव में एक घर से दफनाया गया एक युवक का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान अगिआंव बाजार थाना के तार गांव निवासी मिथुन गिरी (24) के रूप में किया गया है।

बताया जाता है कि पहले वह हरियाणा के गुरुग्राम में रहकर ट्रक चलाता था और उसी दौरान उसने इतिम्हा गांव की एक लड़की नेहा से शादी की थी। आरोप है कि मिथुन अपने पत्नी को लाने ससुराल आया था, तभी उसकी हत्या कर दी गई और शव को घर के आंगन में ही दफना दिया गया।

कहा जा रहा है कि नेहा का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। पीरो के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राहुल सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने पूछताछ के दौरान बताया कि सोमवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसके पति मिथुन गिरी ने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर अपने गले में साड़ी बांधकर छत की कुंडी से लटक कर फांसी लगा ली।

सिंह ने बताया कि उसने स्वीकार किया है कि घटना के बाद उसने गांव के ही एक युवक को बुलाया और दोनों ने मिलकर उसके शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */