बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, सीवान में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

दरौली के थाना प्रभारी मोहम्मद रशीद ने रविवार को बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी दरौली थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें 6 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में ग्राम पंचायत चुनाव के सुगबुगाहट के बीच अपराधियों के हौसले भी बुलंद देखे जा रहे हैं। राज्य के सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का कारण चुनावी प्रतिद्वंदिता बता रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि डरैली मठिया पंचायत के पूर्व मुखिया दयानंद यादव शनिवार की रात टंड़वा बाजार से अपने घर बाइक से लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें टड़वा-पकड़ीपार गांव के बीच गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उन्हें दरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दरौली के थाना प्रभारी मोहम्मद रशीद ने रविवार को बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी दरौली थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें 6 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पंचायत चुनाव बताया जा रहा है। मृतक राष्ट्रीय जनता दल समर्थक बताए जाते हैं तथा इस साल होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटे थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia