बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का आतंक, व्यापारी से बाइक लूटने की कोशिश, विरोध किया तो मारी गोली

सदर थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया कि बाइक छीनने का असफल प्रयास किया गया है। इसी दौरान यह वारदात हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। सदर थाना इलाके में अपराधियों ने मोबाइल फोन विक्रेता को गोली मार दी, व्यापारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह पूरा मामला दीघरा पुल के पास गुरुवार की रात की है। बताया जा रहा है कि मोबाइल दुकानदार राजेश कुमार रात अपनी दुकान बंद कर रहे थे और मोबाइल पर अपनी पत्नी से बात कर रहे थे। इसी दौरान दुकान बंद कर बाहर निकले और बाइक पर सवार हुए तो तीन की संख्या में आए बदमाशों ने उनसे बाइक छीनने की कोशिश की। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

फोन पर ही दुकानदार की पत्नी सारी बातें सुन रही थी। वह दौड़ कर दुकान पहुंची और घायल अवस्था में पति को अस्पताल पहुंचाया। घायल राजेश की पत्नी शोभा देवी ने बताया कि दुकान को बंद कर निकलने के समय मोबाइल पर बात हो रही थी। इसी दौरान गोली चलने की आवाज हुई। उन्होंने बताया कि गाड़ी की चाबी नहीं दी तो गोली मार दी।

सदर थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि बाइक छीनने का असफल प्रयास किया गया है। इसी दौरान यह वारदात हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;