इंदौर में महिलाओं के कपड़े चुराने वाले सिरफिरे का आतंक, रात भर जागकर पहरेदारी कर रहे लोग

स्थानीय लोगों की मानें तो छह फीट से अधिक की ऊंचाई का एक युवक जिसके सिर पर बाल नहीं हैं, वह घरों के भीतर घुस आता है और महिलाओं के कपड़े चुरा ले जाता है। इतना ही नहीं महिला या युवती के सामने नजर आने पर गंदी हरकतें भी करता है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के कुछ इलाकों में इन दिनों एक सिरफिरा महिलाओं के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। यह सिरफिरा महिलाओं और लड़कियों के कपड़े चुरा ले जाता है। इतना ही नहीं, यह सिरफिरा लड़कियां से छेड़छाड़ भी करता है। सिरफिरे के आंतक की वजह से इलाके के लोग रात भर जागकर पहरा देने के लिए मजबूर हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की स्कीम 78 में बीते कुछ दिनों से एक सिरफिरे की हरकत ने लोगों को परेशान कर रखा है और यही कारण है कि वे रतजगा करने को मजबूर हैं। यह सिरफिरा महिलाओं के कपड़े चुरा ले जाता है, जब कभी घर में महिला या बालिका नजर आती हैं, तो वह उनके सामने गंदी हरकतें भी करता है।


स्थानीय लोगों की मानें तो छह फीट से अधिक की ऊंचाई का एक युवक जिसके सिर पर बाल नहीं हैं, वह घरों के भीतर घुस आता है और महिलाओं के कपड़े चुरा ले जाता है। इतना ही नहीं महिला या युवती के सामने नजर आने पर गंदी हरकतें भी करता है। शनिवार की रात को तो बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग सड़क पर उतर आए और सिरफिरे की तलाश में जुट गए। यहां के लोगों के पास उसके सीसीटीवी फुटेज भी हैं।

खजराना थाने के प्रभारी दिनेश वर्मा ने भी बताया है कि शनिवार की रात जब वह स्कीम 78 से गुजर रहे थे, तभी कुछ युवक और अन्य लोग हाथ में डंडा लिए हुए घूम रहे थे। उन्होंने बताया कि वे एक सिरफिरे से परेशान हैं, जैसे ही घर की लाइट बंद होती है, वह सिरफिरा दीवार फांद कर अंदर आ जाता है और कपड़े चुरा ले जाता है। इतना ही नहीं कई बार तो उसने गंदी हरकत भी की। पहले लोगों ने यही समझा कि ये चोर है, मगर धीरे-धीरे यह बात समझ में आई कि वह कपड़े चुराता है और महिलाओं को परेशान भी करता है। पुलिस ने उपलब्ध फुटेज और तस्वीरों के आधार पर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */