देहरादून में अपराधियों के हौसले बुलंद, फिर ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, लाखों की चोरी

पुलिस ने बताया कि जब ज्वेलरी शॉप के संचालक मयंक सिंधी अपनी शॉप दिनेश ज्वेलर्स पर अपने फोन का चार्जर लेने के लिए पहुंचे, तब उन्हें दुकान के बाहर रस्सी लटकी हुई दिखी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और पुलिस की चौकसी बेमतलब साबित हो रही है। एक बार फिर चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दिया है। इस बार चोरों ने राजधानी देहरादून के सेलाकुई क्षेत्र में चोरी की घटना की। यहां ज्वेलरी शॉप से लाखों के आभूषण लेकर फरार हो गए। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

बुधवार सुबह जब मालिक दुकान पर पहुंचा तो घटना का पता चला, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि जब ज्वेलरी शॉप के संचालक मयंक सिंधी अपनी शॉप दिनेश ज्वेलर्स पर अपने फोन का चार्जर लेने के लिए पहुंचे, तब उन्हें दुकान के बाहर रस्सी लटकी हुई दिखी।


उन्होंने तुरंत शॉप को खोला तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था। तिजोरियों में भी बड़े छेद थे। दुकान में रखी सोने-चांदी की लाखों की ज्वेलरी गायब थी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच की। पुलिस को एक बड़ा, एक छोटा सिलेंडर, गैस कटर, सब्बल और हथौड़ा मिला। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

सेलाकुई थाना प्रभारी शेंकी कुमार ने बताया कि चोर तीसरी फ्लोर की सेक्शन विंडो का शीशा तोड़कर दुकान के अंदर आए। उसके बाद तीन दरवाजे काटकर नीचे दुकान तक पहुंचे। फिर, वारदात को अंजाम दिया। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;