बवाना हत्याकांड: मॉडल के चक्कर में पति ने करवाई शिक्षक पत्नी की हत्या, तीन लोग गिरफ्तार 

दिल्ली के बवाना इलाके में महिला टीचर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के मामले में पुलिस ने महिला टीचर के पति मंजीत, पति की गर्लफ्रेंड मॉडल एंजल गुप्ता और गर्लफ्रेंड के मुंह बोले पिता राजीव को गिरफ्तार किया है।

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के बवाना में महिला टीचर की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीचर सुनीता की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों सुनीता के पति मंजीत, उसकी प्रेमिका अभिनेत्री और मॉडल एंजल गुप्ता और एंजल गुप्ता के मुंहबोले पिता को गिरफ्तार किया है।। पुलिस ने सुनीता की हत्या के आरोप में मुंबई की एक एक्ट्रेस और मॉडल एंजल गुप्ता को गिरफ्तार किया है। दरअसल, सुनीता की मर्डर की गुत्थी सुलझाने के दौरान पुलिस के हाथ उसकी पर्सनल डायरी लगी। अपनी डायरी में ही सुनीता ने एंजल का जिक्र किया था, जिसके बाद पुलिस ने सुनीता के पति मंजीत और एंजल गुप्ता का कॉल डिटेल्स निकाला।

पुलिस के मुताबिक, महिला टीचर सुनीता के पति मंजीत ने अपनी गर्लफ्रेंड और उसके पिता के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। मंजीत ने अपनी पत्नी की हत्या उस दिन करवाई जिस दिन वो मंजीत की लंबी उम्र के लिए करवाचैथ का व्रत रखी थी। मंजीत का शादी से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड एंजल से संबंध थे। इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को लग गई थी। इसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। वहीं, मंजीत अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए के लिए अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। हत्या भाड़े के हत्यारों से कराई गई, जिसको पुलिस तलाश कर रही है। सुनीत हरियाणा के सोनीपत के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक थी।

कौन हैं एंजल गुप्ता?

26 साल की एंजल गुप्ता मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहनेवाली है और उसका असली नाम शशि प्रभा है। फिल्मी दुनिया में किस्मत आजमाने के लिए उसने अपना नाम बदलकर एंजल कर लिया था। एंजल कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इतना ही नहीं, उसकी अपनी वेबसाइट भी है, जिस पर उसके इंवेंट और कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी है। उसके फोटोशूट और बहुत कुछ उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध है। उसने कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किये हैं। एंजल के पिता का बहुत पहले निधन हो चुका है और उसकी मां दिल्ली में ही सीपीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं। फिलहाल वो आरके पुरम सेक्टर-4 में सरकारी आवास में रहती है। रोहिणी सेक्टर-3 में रहने वाला राजीव गुप्ता नाम का एक बिजनेसमैन एंजल का मुंहबोला पिता है।

Published: 2 Nov 2018, 5:25 AM
लोकप्रिय