पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार के इशारे पर करते थे काम

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन गैंगस्टरों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन गैंगस्टरों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से है। मोहाली के एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह उर्फ गागी और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई है, जो हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली इलाके के रहने वाले हैं।

सोनी ने कहा कि दोनों को मोहाली के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 32 कैलिबर की 2 पिस्तौल, 8 कारतूस और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है।

एसएसपी विवेक शील सोनी का कहना है कि दोनों गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लगातार संपर्क में थे। इन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हमलावरों को टोयोटा और कोरोला गाड़ी मुहैया कराई थी।


हाल ही में मनप्रीत सिंह को मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी बराड़ के निर्देश पर काम कर रहे थे। ये पंजाब और राजस्थान के सीमावर्ती इलाके से अवैध हथियारों की तस्करी में संलिप्त थे। इनका काम हथियारों को शूटरों तक पहुंचाना था।

सोनी ने कहा कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मोहाली पुलिस ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की एक टीम के साथ ऑपरेशन शुरू किया था। गगनदीप और गुरप्रीत को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच जारी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia