बिहार में फिल्मी स्टाइल में 2 ज्वेलरी दुकानों में लूट, आयकर अधिकारी बनकर दाखिल हुए लुटेरों ने मचाया तांडव

पुलिस के मुताबिक आयकर विभाग का अधिकारी बताकर अपराधी दुकान में प्रवेश कर गए और दुकान से तीन से चार लाख रुपये की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। सभी लुटेरे महंगे पोशाक पहनकर आए थे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिले के फुलवरिया और हथुआ थाना क्षेत्र में सोमवार को लूटेरों ने फिल्मी स्टाइल में दो ज्वेलरी दुकानों को लूट लिया। लुटेरे आयकर अधिकारी बनकर दो अलग-अलग ज्वेलर्स दुकानों में घुसे और लूटपाट कर आसानी से चलते बने। पुलिस अब सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर लुटेरों को पकड़ने में जुटी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहली घटना फुलवरिया थाने के कोयलादेवा बाजार स्थित आर के ज्वेलर्स दुकान में हुई। दो की संख्या में आए लुटेरों ने सुबह करीब 11 बजे खुद को बिहार सरकार का अधिकारी बताकर दुकान में प्रवेश किया और फिर हथियार के बल पर दुकान से आभूषण लूटकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।


फुलवरिया के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि ज्वेलर्स दुकान और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर मिली तस्वीरों के जरिए लुटेरों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दूसरी घटना भी जिले के हथुआ थाना क्षेत्र में घटी, जहां पुरानी किला स्थित एक आभूषण की दुकान में लूटपाट की गई। पुलिस के मुताबिक, यहां आयकर विभाग का अधिकारी बताकर अपराधी दुकान में प्रवेश कर गए और लुटेरों ने उक्त दुकान से तीन से चार लाख रुपये की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। लुटेरे महंगे पोशाक पहनकर आए थे।


लुटेरों ने पहले आभूषण दिखाने की बात कही और जब आभूषण देखने के लिए दिए गए तब हथियार के बल पर आभूषण लूट कर चलते बने। इधर, हथुआ के पुलिस उपाधीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia