यूपी के प्रयागराज में STF से मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी गैंग के दो गुर्गे ढेर, रांची के जेल अधिकारी की ली थी सुपारी

एसटीएफ के सीओ ने बताया कि दो बदमाशों की मुठभेड़ में मौत हो गई। इनकी पहचान वकील पांडे उर्फ राजू पांडे और अमजद उर्फ पिंटू के रूप में हुई है। वाराणसी में 2013 में इन्होंने डिप्टी जेलर अनिल त्यागी की हत्या कर दी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अरैल इलाके के कछार में एसटीएफ से मुठभेड़ दो बदमाश वकील पाण्डेय उर्फ राजू पाण्डेय और अमजद उर्फ पिंटू मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों मुन्ना बजरंगी, मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर थे। बीते कुछ दिनों से दिलीप मिश्रा के लिए काम कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, वकील पाण्डेय पर 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश था। दोनों मुन्ना बजरंगी, मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर थे, मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद दिलीप मिश्रा के लिए काम कर रहे थे। इन दोनों ने रांची के होटवार जेल के जेल अधिकारी की हत्या की सुपारी ली थी। प्रयागराज में भी किसी प्रभावशाली व्यक्ति की हत्या की साजिश थी।

एसटीएफ के सीओ ने बताया, “दो बदमाशों की मुठभेड़ में मौत हो गई। इनकी पहचान वकील पांडे उर्फ राजू पांडे और अमजद उर्फ पिंटू के रूप में हुई है। वाराणसी में 2013 में इन्होंने डिप्टी जेलर अनिल त्यागी की हत्या कर दी थी।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय