उमेश पाल हत्याकांड: अतीक की पत्नी शाइस्ता और शूटर गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ लुकआउट नोटिस, सभी एयरपोर्ट पर बढ़ी निगरानी

24 फरवरी 2023 को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश के साथ उनके पुलिस सुरक्षा कर्मी संदीप निषाद की भी मौत हो गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट द्वारा उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। पुलिस को शक है कि कही यह आरोपी देश छोड़कर फरार न हो जाएं।  इस नोटिस के बाद देश के सभी एयरपोर्ट्स पर निगरानी बढ़ा दी गई है।

इससे पहले पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये और मुड्‌डू मुस्लिम पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। दोनों 24 फरवरी को उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के बाद फरार हैं। इस हत्याकांड के बाद से ही पुलिस लगातार इनकी तलाश कर रही है, लेकिन अब तक यह पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।


24 फरवरी 2023 को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश के साथ उनके पुलिस सुरक्षा कर्मी संदीप निषाद की भी मौत हो गई थी। उमेश की हत्या उनके घर के बाहर ही की गई थी। पूर्व सांसद अतीक अहम के बेटे और उसके परिवार पर इस हत्याकांड को अजांम देने के आरोप लगे थे। उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत के आधार पर धूमनगंज थाने में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, सहयोगी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम एवं नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

एसटीएफ और पुलिस टीमों के साथ हुई मुठभेड़ में शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान, ड्राइवर अरबाज, असद और शूटर गुलाम मौत हो चुकी है। गुड्‌डू मुस्लिम, शूटर साबिर और शाइस्ता परवीन अभी भी फरार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;