उमेश पाल हत्याकांडः अतीक की पत्नी ने CBI जांच की मांग की, यूपी पुलिस ने पूरे परिवार को ही बना दिया है आरोपी

उमेश पाल की हत्याकांड में अतीक अहमद, उनके भाई अशरफ, उनके दो बेटों और पत्नी शाइस्ता परवीन को आरोपी बनाया गया है। अतीक अहमद और उनका भाई जहां पहले से जेल में बंद हैं, वहीं पुलिस ने अतीक के दोनों बेटों को हिरासत में रखा हुआ है और लगतार पूछताछ कर रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए जाने के बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। पत्र में परवीन ने दावा किया है कि उनका और उनके परिवार का हत्या से कोई लेना-देना नहीं है। एक उच्च-स्तरीय जांच से सभी शक दूर हो जाएंगे।

तत्कालीन बीएसपी विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद, उनके भाई अशरफ, उनके दो बेटों और पत्नी शाइस्ता परवीन को आरोपी बनाया गया है। अतीक अहमद और उनका भाई जहां पहले से जेल में बंद हैं, वहीं पुलिस ने अतीक के दोनों बेटों को हिरासत में रखा हुआ है और लगतार पूछताछ कर रही है।


शाइस्ता परवीन ने पत्र को मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी अपलोड किया है। हाल ही में बीएसपी में शामिल हुईं शाइस्ता परवीन ने कहा है कि वह अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। इस बीच, अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने दावा किया है कि पूर्व सांसद के दो बेटों की जान को खतरा है, इस चिंता को परवीन ने अपने पत्र में भी उजागर किया है। हनीफ ने आगे कहा कि पुलिस जेल में बंद अतीक और उसके भाई अशरफ को मारने की साजिश कर रही है।

दूसरी ओर, समाजवादी पार्टी (एसपी) की विधायक पूजा पाल, जिनके पति राजू पाल की कथित तौर पर 2005 में अतीक अहमद के भाई अशरफ ने हत्या कर दी थी, ने सीएम योगी को पत्र लिखकर अपने लिए सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। पूजा पाल ने उमेश पाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें अब अपनी जान का खतरा है। उमेश पाल, राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह था और उसकी गवाही मामले के लिए महत्वपूर्ण थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;