जेटली के अंतिम संस्कार में 35 लोगों के मोबाइल चोरी, बाबा रामदेव के सहयोगी बोले- पुलिस वाले बाबू मेरा फोन दिला दो

रविवार को जब पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के नगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार हो रहा था, उसी दौरान मोबाइल फोन चोरों ने एक केंद्रीय मंत्री और बाबा रामदेव के पीए समेत करीब 3 दर्जन लोगों के मोबाइल फोन उड़ा लिए

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री का अंतिम संस्कार, गृहमंत्री समेत देश के बड़े बड़े मंत्री, नेता और गणमान्य लोगों की मौजूदगी, ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता और चाक चौबंद होना लाजिमी है। लेकिन इतनी कड़ी सुरक्षा से बेपरवाह मोबाइल चोरों ने अपने हाथ की सफाई दिखाई और एक केंद्रीय मंत्री और बाबा रामदेव के करीबी सहयोगी समेत करीब तीन दर्जन लोगों के मोबाइल फोन उड़ा लिए।

इस पूरी घटना की जानकारी मिली केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और बाबा रामदेव के सहयोगी एस के तिजारावाला के ट्वीट से। तिजारावाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “कल निगमबोध घाट पर मेरे और बाबुल सुप्रियो समेत करीब 11 लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए।” उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस, गृह मंत्री अमित शाह और उनके कार्यालय समेत कई न्यूज एजेंसियों को टैग किया। उन्होंने अपने ट्वीट में मोबाइल चोरी होने की लाइव लोकेशन भी दी है।

वहीं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने उनका फोन भी चोरी होने की बात कहते हुए लिखा कि यह सिर्फ चोरी नहीं, बल्कि बहुत ही स्मार्ट किस्म की पाकेटमारी थी। उन्होंने दावा किया कि एक चोर का तो उन्होंने हाथ तक पकड़ लिया था, लेकिन वह मौका देखकर भाग गया।

Published: 26 Aug 2019, 8:07 PM
लोकप्रिय