उत्तर प्रदेश में पुलिस से नहीं डरते बेखौफ अपराधी, शराब तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी कार

शराब तस्करों द्वारा अपने वाहनों के नीचे कुचल दिए जाने से खुद को बचाने की कोशिश में एक सब-इंस्पेक्टर सहित एक कॉन्स्टेबल को गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना सोमवार को बागपत के निवाड़ा गांव के पास हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

शराब तस्करों द्वारा अपने वाहनों के नीचे कुचल दिए जाने से खुद को बचाने की कोशिश में एक सब-इंस्पेक्टर सहित एक कॉन्स्टेबल को गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना सोमवार को बागपत के निवाड़ा गांव के पास हुई। घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें अब खतरे से बाहर बताया गया है।

खबरों के मुताबिक, बागपत पुलिस को सीमा क्षेत्र में शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। निवाड़ा चेकपोस्ट पर गाड़ियों की चेकिंग करते वक्त पुलिस ने एक विशेष वाहन को रोकने के लिए कहा। हालांकि गाड़ी ने बैरिकेड को तोड़कर भागने की कोशिश की, जिसके चलते चौकी प्रभारी बलराम सिंह ने कॉन्स्टेबल रोहित कुमार के साथ उस गाड़ी का पीछा किया और कुछ किलोमीटर की दूरी पर अपनी मोटरसाइकिल से गाड़ी के ठीक सामने आकर उनका रास्ता रोका।

कार चालक ने बाइक के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दो पुलिसकर्मी सड़कों के किनारे गिर पड़े और जख्मी हो गए। बागपत के एएसपी अजय कुमार ने कहा, "हमने गाड़ी का पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया है। दो पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" हरियाणा बॉर्डर के करीब होने के कारण इलाके में सीमा पार से अवैध शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next