यूपी में अपराधियों का तांडव! मिर्जापुर में बीच चौराहे पर गोलियों से भूना, आजमगढ़ में बुजुर्ग के मर्डर से सनसनी

वारदात मिर्जापुर के धौहा चुनार थाने के शाहबराम की है। बदमाशों ने बीच सड़क पर दोनों लोगों को गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आपराधी वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में योगी राज में बेलगाम अपराधियों का आतंक जारी है। अपराधियों के तांडव का ताजा मामला मिर्जापुर में सामने आया है, कंस्ट्रक्शन कंपनी के टेक्निकल डायरेक्टर जीवनंदन रथ की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी है। फायरिंग में कंपनी के इंजीनियर किशोरदास गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह वारदात मिर्जापुर के धौहा चुनार थाने के शाहबराम की है। बदमाशों ने बीच सड़क पर दोनों लोगों को गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आपराधी वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में वाराणसी जोन के एडीजी ब्रज भूषण का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अज्ञात बदमाशों ने तीन लोगों पर फायरिंग की थी, जिसमें एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। एडीजी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं, स्थानीय पुलिस का कहना है कि वारादत को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।


वहीं, आजमगढ़ में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह मामला तरवां थाना क्षेत्र के मौलानीपुर का है। जिस बुजुर्ग सरखज यादव की हत्या हुई है, उसने कुछ दिनों पहले अपनी लगभग एक भी बीघा जमीन बेची थी। वो अपने बड़े बेटे के पुत्र के साथ अलग रहता था। उसके दो बेटे कोलकाता में नौकरी करते हैं। बताया जा रहा है कि उसकी दोनों बेटों से नहीं बनती थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पूरे मामले में हैरानी की बात यह है कि हत्या की वारदात को दिन दहाड़े थाने से सिर्फ दो किमीमटर मेन रोड पर अंजाम दिया गया है। वही, पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;