यूपी: एकतरफा प्यार में युवक ने घर में घुसकर युवती, उसके पिता को मारी गोली, दोनों की मौत, आज आने वाली थी बारात

जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस समय घर में महिला संगीत चल रहा था। सामने रहने वाला युवक सागर तमंचा लेकर वहां पहुंचा और युवती को गोली मार दी। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बचाव में आए युवती के पिता को भी आरोपी युवक ने गोली मार दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मेरेठ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एकतरफ प्यार में एक युवक ने देर रात टीपी नगर थाना इलाके में अपने साथियों के साथ घर में घुसकर युवती, उसके पिता और भाई को गोली मार दी। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसके पिता ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। युवती का भाई घायल है, फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। बताया जा रहा है कि युवती की आज बारात आने वाली थी। खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं। परिवार के दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया है। वहीं, वारदात को आंजाम देने के बाद आरोपी और उसके साथी फरार हैं।

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस समय घर में महिला संगीत चल रहा था। पुलिस के अनुसार, उसी समय सामने रहने वाला युवक सागर तमंचा लेकर वहां पहुंचा और युवती को गोली मार दी। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बचाव में आए युवती के पिता को भी आरोपी युवक सागर ने गोली मार दी। एक गोली युवती के भाई को भी लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सूचना मिलते ही टीपी नगर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में एसपी का बयान आया है। एसपी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपियों की लताश जारी है।

मेरठ में अपराधी बेखौफ हैं। इससे पहले 2 जून को पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एक शातिर आरोपी ने पिस्टल छीनकर सिपाही को ही गोली मार दी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में जंगल सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को पकड़ लिया। मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली भी लगी थी।

दौराला में एक साल पहले लड़की की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर था। इसके बाद पुलिस लाइन एसएसपी अजय साहनी ने इस वारदात का खुलासा किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दौराला पुलिस आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जा रही थी कि इसी दौरान मुख्य आरोपी शाकिब ने सिपाही की पिस्टल छीनकर सिपाही सुधीर मलिक को गोली मार दी और मौके से भाग गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में पकड़ा

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Jun 2020, 9:01 AM