विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पत्नी और बेटा भी हिरासत में, लखनऊ में घर से पुलिस ने उठाया, पूछताछ जारी

गैंगस्टर विकास दुबे की सुबह उज्जैन में गिरफ्तारी के बाद शाम को उसकी पत्नी ऋचा और बेटे को पुलिस ने लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके से उठा लिया और उन्हें पूछताछ के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले गई है। इसके साथ ही पुलिस ने विकास के नौकर को महेश को भी पकड़ लिया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे की सुबह उज्जैन में गिरफ्तारी के बाद शाम को उसकी पत्नी और बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी ऋचा और बेटे को पुलिस ने लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में स्थित घर से उठाया है। इसके साथ ही पुलिस ने विकास के नौकर महेश को भी पकड़ लिया है।

फिलहाल पुलिस इन सबको पूछताछ के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले गई है। तीनों से एसटीएफ पूछताछ कर रही है। यूपी एसटीएफ सूत्रों के अनुसार, पुलिस विकास की पत्नी, बेटे और नौकर महेश को कानपुर ले जाने की तैयारी कर रही है, जहां पूछताछ के दौरान उनका सामना विकास से करवाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि ऋचा विकास दुबे का समर्थन करती थी और उसके अपराध में सहयोगी भी थी। यहां तक कि वह उसे लॉजिस्टिक सपोर्ट भी मुहैया कराती थी। कानपुर की घटना के बाद से वह लापता हो गई थी। अब पुलिस उससे पूछताछ में उसके विकास के कांडों में शामिल होने के बारे में जानकारी निकलवाएगी।

इससे पहले एसटीएफ कृष्णानगर गई थी, लेकिन वह ऋचा और उसके बेटे को ढूंढ नहीं पाई थी। हालांकि गुरुवार को एसटीएफ के अधिकारियों ने मामले में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन पड़ासियों ने बताया कि दोनों को पुलिस उठा कर ले गई। इस बीच कानपुर पुलिस के मीडिया सेल का कहना है ऋचा से घटना के संबंध में तथ्यों की जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है।

लोकप्रिय
next