उत्तर प्रदेशः अमेठी में जबरन रंग लगाने को लेकर झड़प में 2 की मौत, 6 लोग घायल, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

घटना जामो थाना के रेवापुर गांव में हुई है। जामो थाना के एसएचओ धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि मृतकों में एक अखंड प्रताप सिंह की आपराधिक पृष्ठभूमि रही थी। झड़प की सूचना पर अमेठी के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक दिनेश ने गांव पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अमेठी के रेवरापुर गांव में शुक्रवार को होली मनाने को लेकर हुए विवाद के बाद हुई झड़प में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और अन्य छह घायल हो गए। मृतकों की पहचान 32 वर्षीय अखंड प्रताप सिंह और 55 वर्षीय शिवराम पासी के रूप में हुई है।

झड़प के बाद जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक दिनेश गांव पहुंचे। अमेठी के डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अमेठी के बाबूपुर गांव में होली के रंग लगाने को लेकर दो गुटों के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गयी और 5-6 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है।


पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, घटना जामो थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है। जामो थाना के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) धीरेंद्र कुमार यादव ने कहा कि अखंड प्रताप सिंह की आपराधिक पृष्ठभूमि रही थी। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचाने के लिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia