उत्तर प्रदेश फिर शर्मसार! 9वीं क्लास की छात्रा से 6 युवकों ने 2 साल तक किया गैंगरेप, ऑनलाइन पोस्ट किया वीडियो

लड़की की मां मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और वह जिले के मिर्जापुर इलाके में रहती है। पीड़िता का एक छोटा भाई है और उसके पिता जिले से बाहर काम करते हैं। पारिवारिक स्थिति का फायदा उठाकर आरोपी नीरज ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। शाहजहांपुर से शर्मसार करने देने वाली आई है। दो साल तक 6 युवकों ने 9वीं क्लास की एक छात्रा से कई बार सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली थी और फोटो खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, जिसके बाद उसके परिवार को मामले की जानकारी हुई। पिता शनिवार को छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और सभी आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

खबरों के मुताबिक, लड़की की मां मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और वह जिले के मिर्जापुर इलाके में रहती है। पीड़िता का एक छोटा भाई है और उसके पिता जिले से बाहर काम करते हैं। पारिवारिक स्थिति का फायदा उठाकर आरोपी नीरज ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। तभी आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद लड़की को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी नीरज के रिश्तेदार पप्पू, गुड्डु, सत्यम, शिवम और अन्य युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि सभी आरोपी दो साल तक लड़की के साथ दुष्कर्म और शोषण करते रहे। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी भड़क गया और उसने छात्रा को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। लड़की चुप रही और सबकुछ सहन करती रही। जब आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उसके पिता को बेटी की आपबीती के बारे में पता चला।


पुलिस अधीक्षक (एसपी) के आदेश पर सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। क्षेत्राधिकारी (सीओ) जलालाबाद अजय राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;