गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी यूपी की राजधानी लखनऊ, BJP सांसद के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। उनकी हालत अभी स्थिर है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में अपराधियों का तांडव जारी है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी है। लखनऊ में मड़ियाव इलाके के छठामील चौराहे पर पर बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। गंभीर हालत में आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल आयुष की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। उनकी हालत अभी स्थिर है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।


बताया जा रहा है कि आयुष तड़के मड़ियांव होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान जौसे ही वह छठा मील के पास पहुंचे बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। आयुष के सीने में गोली लगी है। सांसद के बेटे को गोली मारे जाने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन बदमाश आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गाजीपुर क्षेत्र में डकैती के बाद आज मड़ियाव क्षेत्र में बदमाशों द्वारा बीजेपी सांसद के बेटे को गोली मारने की वारदात से पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;