उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, योगी राज में ये क्या हो रहा है?

मैनपुरी के एसपी ने बताया कि बीजेपी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कथरिया बाइक से जा रहे थे, इस दौरान 2 अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। बेहतर इलाज के लिए उन्हें आगरा भेजा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अक्सर यह कहते नहीं थकते कि उनके राज में अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। आम सभाओं में बीजेपी के नेता भी यही रट लगाते रहते हैं। सवाल यह है कि क्या सच में अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। जब आप नजर दौड़ाएंगे तो यह दावे आपको खोखले नजर आएंगे। सीएम योगी और बीजेपी के दावों झूठा साबित करने वाला एक मामला मैनपुरी में सामने आया है। यहां बदमाशों ने बीजेपी नेता को गोली मार दी है।

बीजेपी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कथरिया को गोली मारे जाने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।


मैनपुरी के एसपी ने बताया कि बीजेपी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कथरिया बाइक से जा रहे थे, इस दौरान 2 अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। बेहतर इलाज के लिए उन्हें आगरा भेजा गया है। एसपी ने कहा कि जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Jun 2022, 9:00 AM