उत्तर प्रदेश: हापुड़ में MBA की छात्रा से कथित गैंगरेप मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, आ गई है मेडिकल रिपोर्ट

गुरुवार शाम छात्रा मेरठ से घर के लिए निकली थी। लेकिन छात्रा अपने घर नहीं पहुंची। इसके बाद पिजनों ने छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा से संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के हापुड़ की रहने वाली एमबीए की छात्रा से कथित गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मेरठ के महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “जांच के दौरान यह पाया गया कि लड़की अपने सहपाठी के साथ खुद गई थी, दोनों बालिग हैं। बाइक से गिरने के बाद छात्रा घायल हो गई, मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। यह अपहरण या सामूहिक बलात्कार का मामला नहीं है।”

हापुड़ के रहने वाली एमबीए की छात्रा से अपहरण कर गैंगरेप का चार लोगों पर आरोप लगा था। छात्रा के पिता ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। छात्रा को बरादम करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

यह घटना गुरुवार की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम छात्रा मेरठ से घर के लिए निकली थी। लेकिन छात्रा अपने घर नहीं पहुंची। इसके बाद पिजनों ने छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा से संपर्क नहीं हो पाया। छात्रा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

परिजनों द्वार शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने छात्रा के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे घायल अवस्था में बुलंदशहर के स्‍याना से बरामद कर लिया। पुलिस छात्रा को इलाज के लिए मेरठ अस्पताल में भेज दिया था।

पुलिस ने बताया कि छात्रा के परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा को स्‍याना थाना क्षेत्र के चांदपुर से बरामद किया गया है। पुलिस ने कहा था कि परिजनों की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Published: 15 Feb 2020, 9:43 AM
लोकप्रिय