उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद पुलिस ने बदमाश बिल्लू और राकेश दुजाना को एनकाउंटर में किया ढेर, इनामी बदमाश थे दोनों

एसएसपी मुनीराज ने बताया कि इंदिरापुरम थाना इलाके में पुलिस ने एनकाउंटर में बिल्लू दुजाना को मार गिराया। आरोपी ने बैरिकेडिंग तोड़कर फरार होने की तैयारी में था, लेकिन बाइक फिसलने की वजह से गिर गया। इसके बाद उसने पुलिस पर गोलीबारी की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग एनकाउंटर में इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना को मार गिराया है। बिल्लू दुजाना पर एक लाख और राकेश दुजाना पर पुलिस ने 50 जहा रुपये का इनाम रखा था। यह दोनों बदमाश वेव सिटी दहरी हत्याकांड में फरार चल रहे थे। बिल्लू दुजाना पर जेल में रते हुए दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का भी आरोप था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी मुनीराज ने बताया कि एनकाउंटर इंदिरापुरम थाना इलाके में हुआ। पहले एनकाउंटर में पुलिस बिल्लू दुजाना को मार गिराया। आरोपी ने बैरिकेडिंग तोड़कर फरार होने की तैयारी में था, लेकिन बाइक फिसलने की वजह से गिर गया। इसके बाद उसने पुलिस पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में बिल्लू को गोली लग लगी। एसएसपी ने बतया कि इसके बाद बिल्लू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस एनकाउंटर में स्वाट टीम प्रभारी और एक कांस्टेबल गोली लगने से जख्मी हो गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia