मध्य प्रदेश में फिर हिंसा! राजगढ़ में जमीन विवाद में भिड़े दो समुदाय, पुलिस पर पथराव, गाड़ियों और दुकान में लगाई आग

विवाद के बाद आगजनी और तोड़फोड़ की गई है। मौके पर मौजूद भीड़ ने एक दुकान और 2-3 मोटरसाइकिलों में आग लगा दी। भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर पथराव भी किया गया। इस दौरान कई लोग घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में फिर हिंसा हुआ है। राजगढ़ के करेड़ी गांव में जमीन विवाद को लेकर दो समुदाय भिड़ गए। इस दौरान आगजनी और तोड़फोड़ की गई है। मौके पर मौजूद भीड़ ने एक दुकान और 2-3 मोटरसाइकिलों में आग लगा दी। भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर पथराव भी किया गया। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। अस्पताल में भर्ती लोगों की हालत सामान्य है। घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

यह घटना बुधवार शाम करीब 7 बजे की है। बताया जा रहा है गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। संघर्ष में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जैसे ही दोन लोगों के घायल होने की खबर गांव में पहुंची गुस्साई भीड़ ने एक विशेष समुदाय के घर और दुकान में तोड़फोड़ आगजनी की।


वहीं, बवाल की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुची। इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया। खिलचीपुर एसडीएम पल्लवी वैद्य और थानेदार की गाड़ी के शीशे टूट गए। पथराव में एक पुलिस कर्मी घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करते हुए आंसू गैस के गोले छोड़े। तब जाकर मामला शांत हो पाया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 May 2022, 9:29 AM