बिहार पंचायत चुनाव में हिंसा का खेल जारी, अब समस्तीपुर में सरपंच प्रत्याशी के पति की हत्या, खेत में मिला शव

समस्तीपुर के रेबड़ा पंचायत की सरपंच प्रत्याशी हेमा देवी के पति कृष्णा राय शुक्रवार की रात साइकिल से बाजार गए थे, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। शनिवार की सुबह रेबड़ा चौक से महज कुछ ही दूरी पर खेत में उनका शव पाया गया, जिसके बाद इलाके में हंगामा मच गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में जारी पंचायत चुनाव में जमकर हिंसा देखी जा रही है। इसी क्रम में समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में सरपंच पद की एक प्रत्याशी के पति की अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। घटना के बाद पंचायत के लोग आक्रोशित हैं और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

समस्तीपुर के एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि रेबड़ा पंचायत निवासी सरपंच प्रत्याशी हेमा देवी के पति कृष्णा राय शुक्रवार की रात अपनी साइकिल से दूघ लेने के लिए घर से बाजार गए थे, लेकिन वे देर रात तक नहीं लौटे। देर रात तक नहीं लौटने पर परिजनों ने अपने स्तर से उनकी खोजबीन प्रारंभ की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।


शनिवार की सुबह में ग्रामीणों ने रेबड़ा चौक से महज कुछ ही दूरी पर एक साइकिल खड़ी देखी। जिसके कुछ ही दूरी पर खेत में उनका शव पाया गया। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना खानपुर पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

खानपुर के थाना प्रभारी दिल कुमार भारती ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद रेबड़ा चौक के पास से शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान कृष्णा राय के रूप में की गई है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतक राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के समर्थक बताए जाते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia