BJP शासित उत्तराखंड में ये क्या हो रहा? SDM ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, कहा- BJP MLA जान से मारने की दे रहे धमकी

एसडीएम ने कहा कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो पूरी जिम्मेदारी बीजेपी विधायक की होगी। विधायक ने भी पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

देश के ज्यादातर बीजेपी शासित राज्य अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाकर वाहवाही लूट रहे हैं। इस बीच बीजेपी शासित उत्तराखंड से जो खबर सामने आई है, उसने बीजेपी और उसके नेताओं पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। उत्तरकाशी में पुरोला के एसडीएम एसएस सैनी ने स्थानीय बीजेपी विधायक दुर्गेश्वर लाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है। एसडीएम ने आरोप लगाया है कि विधायक सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसडीएम ने पुलिस से अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी सुरक्षा की मांग की है।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला अतिक्रमण अभियान से जुड़ा है। एसडीएम सैनी ने पुरोला पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी में आरोप लगाया है कि दुर्गेश्वर लाल कृष्ण जोकि बीजेपी के विधायक हैं, के जरिए उनकी छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ भ्रामक सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड गए। खबरों मुताबिक, विधायक अपने अधिकार क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने की वजह से एसडीएम से नाराज थे।


एसडीएम ने बीजेपी विधायक पर 'अनावश्यक काम' करवाने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। एसडीएम ने कहा कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी बीजेपी विधायक की होगी। विधायक ने भी पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia