बिहार के नालंदा में छठ पूजा के दौरान महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चाकू की नोक पर दिया घटना को अंजाम

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त और उसे बंदी बना लिया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग गए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में छठ महापर्व के दौरान एक 23 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार सुबह पीड़िता की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद थरथरी गांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता की शिकायत के अनुसार मंगलवार को वह अपने एक पुरुष मित्र के साथ छठ पूजा के 'खरना का प्रसाद' खाने गई थी। इस दौरान वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कपल के साथ मारपीट की।


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने चाकू की नोक पर लड़की के दोस्त और उसे बंदी बना लिया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग गए। अधिकारी ने कहा कि हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।"

इस बीच पीड़िता की मां ने लड़के पर अपनी बेटी के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि मंगलवार शाम को वह उसे बाइक पर ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपराध किया। उसने साजिश और अपराध में शामिल होने के लिए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia