गाजियाबाद में पार्किंग विवाद में युवक की फॉर्च्यूनर से कुचल कर हत्या, एक गिरफ्तार, पांच के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल चौधरी सहित शिवम माहेश्वरी, सम्राट और 2 अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। राहुल चौधरी हिरासत में है और पुलिस पूछताछ कर रही है। राहुल छज्जूपुर गांव के पूर्व प्रधान का बेटा है और वारदात में शामिल फॉर्च्यूनर भी उसी की है।

गाजियाबाद में पार्किंग विवाद में युवक की फॉर्च्यूनर से कुचल कर हत्या
गाजियाबाद में पार्किंग विवाद में युवक की फॉर्च्यूनर से कुचल कर हत्या
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पार्किंग विवाद को लेकर एक जनसेवा केंद्र संचालक की फॉर्च्यूनर से कुचलकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यूपी पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मुख्य आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 31 दिसंबर को जनसेवा केंद्र संचालक दोस्त के साथ होंडा सिटी कार से चाऊमीन खाने अग्रसेन पार्क गया था। इसी दौरान उसका कार पार्किंग को लेकर फॉर्च्यूनर सवार लोगों से झगड़ा हो गया। युवक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। थोड़ी देर में पुलिसवाले आ गए। पुलिस को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

लेकिन, कुछ ही देर बाद आरोपी फिर से आए। उन्होंने फॉर्च्यूनर से कुचलकर युवक को मार डाला और फरार हो गए। घटना को शुरुआत में पुलिस हादसा मान रही थी। मगर, पुलिस ने सीसीटीवी देखा तो पता चला कि युवक की हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। इसके साथ ही मुख्य आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम अनुपम श्रीवास्तव (32) था। वो हरमुखी कॉलोनी के रहने वाले थे। अनुपम जनसेवा केंद्र चलाते थे। 31 दिसंबर की रात अनुपम चाऊमीन लेने के लिए गोविंदपुरी कॉलोनी में अग्रसेन पार्क गए थे। अनुपम के साथ होंडा सिटी कार में उनका दोस्त अरुण भी था। इसी दौरान एक फॉर्च्यूनर कार वहां आकर रुकी और हॉर्न देकर अनुपम की कार हटाने के लिए कहा।

इस पर दोनों कार सवारों में विवाद हो गया। इतने में अनुपम ने कॉल करके पुलिस को सूचना दे दी। मोदीनगर थाने की लैपर्ड बाइक पर सवार पुलिसकर्मी तुरंत ही वहां पहुंच गए। पुलिस को देख फॉर्च्यूनर सवार वहां से निकल गए। थोड़ी देर बाद वो वापस आए और पहले कार को टक्कर मारी और फिर अनुपम को कुचलकर भाग निकले।

डीसीपी (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो मृतक के परिजनों के आरोप पुष्ट हुए हैं। फॉर्च्यूनर सवार लोग इस विवाद के बाद वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद वापस आए और अनुपम को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी राहुल चौधरी सहित शिवम माहेश्वरी, सम्राट और 2 अज्ञात के खिलाफ सोमवार को हत्या का केस दर्ज किया है। राहुल चौधरी हिरासत में है और पुलिस पूछताछ कर रही है। राहुल छज्जूपुर गांव के पूर्व प्रधान का बेटा है। फॉर्च्यूनर भी उसी की है और वारदात के वक्त वो खुद ड्राइव कर रहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;