नोएडा: शराब पार्टी के दौरान हुई कहासुनी, दोस्तों ने यूट्यूबर को किया घायल, इलाज के दौरान मौत

दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार को उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में फिलहाल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र इलाके में मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में दोस्तों ने यूट्यूबर दीपक नागर की लाठी डंडों से पीट कर हत्या कर दी। घटना रविवार रात की है। दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार को उसने दम तोड़ दिया।

इस मामले में फिलहाल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर दीपक के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा है। दीपक मां के साथ मिलकर करीब 5 साल से कॉमेडी वीडियो बनाता था। कुछ दिनों से उसे यूट्यूब से पैसे भी मिलने लगे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 28 जनवरी की रात मनीष और कुछ लोगों ने अपने घर पर पार्टी में दीपक को बुलाया था। उन लोगों ने पार्टी में शराब का सेवन किया, जिसके बाद किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई और फिर मारपीट होने लगी।


मारपीट के दौरान दीपक के सिर में पंच लग गया, पार्टी में बीच बचाव कर लड़ाई रोक दी गयी। दीपक वहां से अपने घर चला गया। घर आने के 1-2 घंटे बाद दीपक की तबीयत खराब हो गए। उसे इलाज के लिए यथार्थ अस्पताल में लेकर गए जहां पर चेक अप में पता चला कि दीपक के सिर में ब्लड क्लोटिंग है। उपचार के दौरान दीपक की मृत्यु भी हो गयी।

थाना दनकौर में मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है। जिन सात दोस्तों पर मामला दर्ज हुआ है, उनमें मनीष, प्रिंस, विक्की, योगेंद्र, विजय, कपिल और मिंकु शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;