दिल्ली में श्रद्धा वाकर केस जैसा एक और कांड, ढाबे के फ्रिज में मिला लड़की का शव, आरोपी गिरफ्तार

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि लड़की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कार में गला दबाकर की गई थी। इसके बाद आरोपी ने लाश को मित्रांव गांव में अपने ढाबे में फ्रीजर में छिपा दिया। आरोपी लड़के की उम्र 26 साल है। पुलिस आरोपी से सघन पूछताछ कर रही है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वाकर हत्याकांड जैसा एक और खौफनाक कांड सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने मित्रांव गांव के पास एक ढाबे के फ्रिज में रखा लड़की का शव बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

पुलिस को दिल्ली के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित ढाबे में एक युवती का शव छिपा कर रखे जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मंगलवार सुबह छापेमारी कर ढाबे के फ्रिज में रखा एक लड़की का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जिसकी पहचान मित्रांव गांव के साहिल गहलोत के रूप में हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। अधिकारी ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि साहिल का लड़की से लंबे समय से प्रेम संबंध था और वो उसकी शादी का विरोध कर रही थी। इस बारे में जांच अभी जारी है, इसलिए और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।


सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने लड़की की हत्या के बाद लाश को ढाबे के फ्रिज में छिपाया था। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि लड़की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कार में गला दबाकर की गई थी। इसके बाद आरोपी ने लाश को मित्रांव गांव में अपने ढाबे में फ्रीजर में छिपा दिया। आरोपी लड़के की उम्र 26 साल है। पुलिस आरोपी से सघन पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली में सामने आए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर दिया था। दिल्ली के महरौली में श्रद्धा के प्रेमी आफताब ने उसकी हत्या कर दी थी और फिर उसके शव के 35 टुकड़े कर उन्हें एक फ्रिज में रखा था। वह रोज रात को श्रद्धा के शव के टुकड़े महरौली के जंगल में फेंकने जाता था। पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था और महरौली के जंगलों से श्रद्धा के शव के टुकड़ों को बरामद किया था। डीएनए टेस्ट में शव के टुकड़ों का श्रद्धा के पिता के सैंपल से मिलान हो चुका है। आफताब ने श्रद्धा की हत्या की बात पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को में भी कबूल की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;