दिल्ली में खुला एप्पल का दूसरा रिटेल स्टोर, टिम कुक ने भारी भीड़ के बीच किया उद्घाटन

एप्पल स्टोर ग्राहकों को टेक्नोलॉजी के विभिन्न पहलुओं को जानने के लिए व्यक्तिगत समर्थन और अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा।

साकेत में एप्पल रिटेल स्टोर के उद्घाटन के मौके पर एक ग्राहक के साथ सेल्फी खींचाते टिम कुक।
साकेत में एप्पल रिटेल स्टोर के उद्घाटन के मौके पर एक ग्राहक के साथ सेल्फी खींचाते टिम कुक।
user

नवजीवन डेस्क

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने गुरुवार को ग्राहकों का स्वागत करते हुए राजधानी में कंपनी के दूसरे फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन किया। दक्षिण दिल्ली के साकेत में सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में एप्पल का अपना ब्रांडेड रिटेल स्टोर प्रशंसकों और ग्राहकों से खचाखच भरा हुआ था, जहां कुक ने ग्राहकों का स्वागत किया।

एप्पल स्टोर ग्राहकों को टेक्नोलॉजी के विभिन्न पहलुओं को जानने के लिए व्यक्तिगत समर्थन और अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा। एप्पल रिटेल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डिएड्रे ओ'ब्रायन ने कहा, "हम भारत में एप्पल का अपना दूसरा रिटेल स्टोर दिल्ली में खोलकर अपने ग्राहकों के लिए एप्पल का सर्वश्रेष्ठ पेश करने को लेकर रोमांचित हैं।"


उन्होंने कहा, "हमारी टीम के सदस्य स्थानीय समुदाय के साथ जुड़ने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने के नए तरीके खोजने में मदद करने और हमारे अद्भुत उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से उनकी रचनात्मकता को उजागर करने के लिए तत्पर हैं।"

इस स्टोर में 70 से अधिक उच्च-कुशल रिटेल टीम के सदस्य हैं जो 18 राज्यों से आते हैं और सामूहिक रूप से 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं। हैंड्स-ऑन तकनीकी और हार्डवेयर सपोर्ट के लिए, ग्राहक विशेषज्ञ की मदद के लिए एप्पल साकेत के जीनियस बार में रिजर्वेशन करा सकते हैं।


एप्पल ने कहा, "जीनियस बार अपॉइंटमेंट डिवाइस को सेट करने, एप्पल आईडी को रिकवर करने, एप्पलकेयर प्लान का चयन करने या सब्सक्रिप्शन को संशोधित करने से लेकर हर चीज में मदद कर सकता है।"

एप्पल साकेत में, 'टुडे एट एप्पल' प्रोग्रामिंग अधिक व्यक्तिगत ग्राहक अनुभव के लिए एक राउंडटेबल सेटिंग में होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;