पिता रामविलास की अंत्येष्टि के बाद वीडियो शूट कर रहे थे चिराग, वायरल होने पर घिरे एलजेपी प्रमुख

बिहार चुनाव के पहले चरण से ठीक पहले एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद उनकी तस्वीर के आगे वीडियो शूट करवा रहे हैं। इस वीडियो को लेकर जेडीयू ने चिराग पर निशाना साधा है, वहीं एलजेपी ने नीतीश पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आसिफ एस खान

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर जेडीयू और बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद पटना में आवास पर एक वीडियो शूट करवाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर चिराग पासवान चौतरफा घिर गए हैं। जेडीयू को भी चिराग पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

दरअसल बिहार चुनाव में सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान का वायरल वीडियो पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद का है, जिसमें वह दिवंगत पिता की तस्वीर के सामने वीडियो शूटिंग के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में चिराग सफेद धोती में पिता रामविलास की तस्वीर के सामने खड़े हैं। वीडियो में चिराग पासवान अपने बाल सही करते भी दिख रहे हैं। यह वीडियो एक मिनट 22 सेकंड का है।

इस वीडियो को लेकर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने चिराग पासवान पर हमला बोला है और कहा है कि इस वीडियो से उनका चाल, चरित्र और असली चेहरा सामने आ गया है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने इस पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग अपने पिता के दाह संस्कार के वक्त बेहोश होने की एक्टिंग कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि चिराग पासवान ने यह वीडियो अपने पिता के दाह संस्कार के अगले दिन शूट करवाया है और अपने पिता के मौत को भुनाने की कोशिश की है।

वहीं चौतरफा किरकिरी होने पर एलजेपी ने दावा किया है कि वायरल वीडियो में चिराग अपने “बिहारी फर्स्ट, बिहार फर्स्ट” अभियान का वीडियो शूट कर रहे हैं। चिराग पासवान ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नहीं पता किस मकसद से इस क्लिप को फैलाया जा रहा है। क्या मुझे अब यह साबित करना होगा कि मैं अपने पिता की मृत्यु पर दुखी हूं? उम्मीद नहीं की थी कि सीएम नीतीश कुमार ऐसी निम्न स्तर की राजनीति करेंगे। असल में वह डर गए हैं कि एलजेपी सरकार में जेल जाएंगे।

लोकप्रिय
next