तेलंगानाः कांग्रेस की जीत के बाद केसीआर ने राज्यपाल को भेजा इस्तीफा, बिना काफिला फार्महाउस के लिए हुए रवाना

चुनाव नतीजों के बाद केसीआर चुपचाप अपनी निजी कार से मेडक जिले में अपने फार्महाउस के लिए रवाना हो गए हैं। चर्चा है कि वह बिना काफिले और यहां तक कि मार्ग की मंजूरी के बिना ही एक आम व्यक्ति के रूप में फार्महाउस के लिए रवाना हो गए।

तेलंगाना में कांग्रेस की जीत के बाद केसीआर ने दिया इस्तीफा, बिना काफिला फार्महाउस के लिए हुए रवाना
तेलंगाना में कांग्रेस की जीत के बाद केसीआर ने दिया इस्तीफा, बिना काफिला फार्महाउस के लिए हुए रवाना
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार शाम को राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन को अपना इस्तीफा भेज दिया है, जिसे राज्यपाल ने स्वीकार कर लिया है। इस बीच कांग्रेस नेताओं ने सरकार बनाने की प्रक्रिया तेज कर दी है और दावा करने के लिए राज्यपाल से मिलने पहुंचे हैं।

राजभवन से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, राज्यपाल को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का इस्तीफा मिल गया है। विज्ञप्ति में बताया गया है कि "माननीय राज्यपाल ने उनका त्यागपत्र स्वीकार कर लिया और नई सरकार के गठन तक उनसे पद पर बने रहने का अनुरोध किया है।"


इससे पहले, चुनाव नतीजों में जब स्पष्ट हो गया कि तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सत्ता बरकरार नहीं रखेगी, तो केसीआर ने एक अधिकारी के माध्यम से राजभवन को अपना इस्तीफा भेज दिया। उम्मीद थी कि केसीआर अपना इस्तीफा सौंपने राजभवन पहुंचेंगे। हालांकि, वह चुपचाप अपनी निजी कार में प्रगति भवन से निकल गए। वह राजभवन नहीं पहुंचे और बाद में पता चला कि उन्होंने अपना इस्तीफा भेज दिया है।

बताया गया है कि केसीआर मेडक जिले के एर्रावल्ली गांव स्थित अपने फार्महाउस के लिए रवाना हो गए हैं। केसीआर के इस कदम ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि चर्चा है कि हार के बाद वह बिना काफिले और यहां तक कि मार्ग की मंजूरी के बिना ही एक आम व्यक्ति के रूप में फार्महाउस के लिए रवाना हो गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;