अक्षय कुमार ने पूरी की 'राम सेतु' की शूटिंग और अहान शेट्टी की 'तड़प' ने 2 दिन में कमाए इतने रुपए

अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना 'राम सेतु' का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। डेब्यूटेंट अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की हालिया रिलीज 'तड़प' ने रिलीज के दो दिन में 8.17 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना 'राम सेतु' का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल रैप की घोषणा अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर की। उन्होंने फिल्म से अपने नए लुक को साझा किया, जहां उन्हें कार्गो पैंट और स्नीकर्स के साथ एक बॉम्बर जैकेट पहने देखा जा सकता है।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "रामसेतु के शेड्यूल को समाप्त करते हुए दीव की अद्भुत यादों को साथ ले जा रहा हूं। प्राकृतिक सुंदरता, प्यारे लोग, प्रसिद्ध पानी कोठा किले-जेल की यादें। यह जगह इतिहास का एक अविश्वसनीय रत्न है।"

अक्षय के अलावा, 'राम सेतु' में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्राइम वीडियो द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ निर्मित, 'राम सेतु' एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है जो भारतीय सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत में निहित कहानी को बताता है। फिल्म 2022 की दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है।

अहान शेट्टी, तारा सुतारिया-स्टारर 'तड़प' ने 2 दिन में 8.17 करोड़ रुपये कमाए

फोटो: IANS
फोटो: IANS

डेब्यूटेंट अहान शेट्टी और अभिनेत्री तारा सुतारिया की हालिया रिलीज 'तड़प' ने रिलीज के दूसरे दिन 8.17 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श, जिन्होंने पहले साझा किया था कि फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़ रुपये की कमाई की है, उन्होंने ट्वीट किया कि शनिवार को फिल्म ने कुल 8.17 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की।

आदर्श ने रविवार को ट्वीट किया, हैशटैग तड़प ने दूसरे दिन 4.05 करोड कमाए़, शनि 4.12 करोड़ कमाए थे। कुल: 8.17 करोड का कलेक्शन किया।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'तड़प', साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia