सिनेजीवन: अली फजल ने बताए स्वतंत्र होने के फायदे और जानें लॉकडाउन को लेकर जैकलीन की क्या है राय

अभिनेता अली फजल ने अपनी किशोरावस्था में ही स्वतंत्र रहना सीख लिया और उन्होंने महसूस किया कि यह आजादी बहुत बड़ी जिम्मेदारी लेकर आती है। जैकलीन से जब लॉकडाउन के दौरान व्यस्त रहने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा...

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

स्वतंत्र होने के अपने फायदे हैं : अली फजल

अभिनेता अली फजल ने अपनी किशोरावस्था में ही स्वतंत्र रहना सीख लिया और उन्होंने महसूस किया कि यह आजादी बहुत बड़ी जिम्मेदारी लेकर आती है। अभिनेता ने कहा कि उनके बोर्डिग स्कूल के अनुभव ने उन्हें लॉकडाउन से निपटने में बेहतर तरीके से तैयार किया। मार्च की शुरूआत से ही अली अपने बांद्रा स्थित घर पर हैं, और घर पर बिना किसी की मदद के अच्छी तरह से काम कर रहे हैं।

अली ने कहा, "मैं एक एक्सीडेंटल कुक हूं। लेकिन घर से बाहर रहने और बोर्डिग स्कूल में रहने से मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने दम पर अच्छी तरह से मैनेज कर सकता हूं।" उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि जब मैं पहली बार दून गया था, तब मैं अपनी किशोरावस्था में था। मैंने कुछ हफ्तों तक संघर्ष किया। लेकिन बाद में यह आनंददायक हो गया। स्वतंत्र होने के अपने फायदे हैं लेकिन यह आजादी बहुत जिम्मेदारी के साथ आती है।"

दर्शन रावल को समुचित नींद लेना नहीं पसंद

गायक दर्शन रावल को लॉकडाउन के दौरान समुचित नींद लेने के लिए पर्याप्त समय मिला है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें अपना नया स्लीपिंग पैटर्न पसंद नहीं है। दर्शन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्हें क्यों 'समुचित नींद' लेना पसंद नहीं है।

उन्होंने लिखा, "मुझे याद है कि मैं हफ्तों तक समुचित नींद नहीं लेता था और ज्यादातर हर रोज परफॉर्म करना होता था.. और अब मुझे याद है सिर्फ नींद आना .. और महीनों तक परफॉर्म नहीं करना .. (मुझे पहला वाला पसंद है)।"

इसके साथ ही गायक ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी गर्दन पर एक तकिया (नेक पिलो) है।

सिनेजीवन: अली फजल ने बताए स्वतंत्र होने के फायदे और जानें लॉकडाउन को लेकर जैकलीन की क्या है राय

मिथुन के बेटे नमाशी की डेब्यू फिल्म के गाने कंपोज्ड कर उत्साहित हिमेश

गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया का कहना है कि वह अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी की पहली फिल्म 'बैड बॉय' के लिए संगीत बनाने को लेकर उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर 'बैड बॉय' के थीम सॉन्ग की झलक पेश करते हुए हिमेश ने कहा, "मिथुन दा अब तक के सबसे बड़े ट्रेंडसेटर रहे हैं और मैं नमाशी की बहुप्रतीक्षित पहली फिल्म 'बैड बॉय' के लिए संगीत तैयार करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।"

वहीं नमाशी भी हिमेश के ट्रेडमार्क गानों का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं।राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म में नमाशी के साथ अमरीन कुरैशी को भी लॉन्च किया जा रहा है।


अमेजन ने पेंगुइन का ट्रेलर जारी किया

अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म 'पेंगुइन' के ट्रेलर जारी कर दिया है, जो विशेष रूप से इस मंच पर अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है और पांच भाषाओं में ऐसा करने वाली सात भारतीय फिल्मों में से यह तीसरी है। इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश (महानती) एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रहीं हैं, जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए एक खतरनाक सफर पर निकलती है। 'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज द्वारा किया गया है और यह ईश्वर कार्तिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। 19 जून से भारत सहित दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तमिल, तेलुगू और मलयालम डबिंग के साथ इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देख सकते हैं।

काम की बात आती है, तो लॉकडाउन का एहसास नहीं होता : जैकलीन

बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी समय का सदुपयोग करना और चीजों के प्रति सकारात्मक रवैया बनाए रखना निश्चित रूप से जानती हैं। अपने समय का सदुपयोग करते हुए दूसरों को प्रेरित करना उन्हें अच्छे से आता है! जैकलीन से जब लॉकडाउन के दौरान व्यस्त रहने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा, "हां, मेरी फिल्म की रिलीज, प्रोमोशन, सलमान के साथ गाना, बादशाह के साथ गाना, मैगजीन शूट और अब शो- जब काम की बात आती है, तो मुझे महसूस ही नहीं हो रहा है कि मैं लॉकडाउन में हूं, शुक्र है कि ऐसा हो रहा है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia