सिनेजीवन: अमिताभ बच्चन ने बताया अच्छे दोस्त का मतलब और शाहिद कपूर ने फ्लॉन्ट की अपनी वाइब्स

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक अच्छे दोस्त की परिभाषा पेश की। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी लेटेस्ट वाइब्स के बारे में बताया।

फोटो : IANS
फोटो : IANS
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन ने बताया अच्छे दोस्त का मतलब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक अच्छे दोस्त की परिभाषा पेश की। अभिनेता ने कहा कि एक अच्छे दोस्त की तुलना सफेद रंग से की जा सकती है। अभिनेता ने समझाया कि वह ऐसा क्यों महसूस करते हैं। अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, "अच्छे दोस्त सफेद रंग जैसे होते हैं, सफेद में कोई भी रंग मिलाओ तो नया रंग बन सकता है, लेकिन दुनिया के सभी रंग मिलाकर भी सफेद रंग नहीं बना सकते।"

बिग बी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखे जाएंगे। सुपरस्टार के पास प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ आने वाली एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

शाहिद कपूर ने फ्लॉन्ट की अपनी वाइब्स

सिनेजीवन: अमिताभ बच्चन ने बताया अच्छे दोस्त का मतलब और शाहिद कपूर ने फ्लॉन्ट की अपनी वाइब्स

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी लेटेस्ट वाइब्स के बारे में बताया। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शाहिद ग्रे रंग की बनियान पहने और रग्ड लुक के साथ अपने बालों और दाढ़ी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुआ लिखा, "लेड बैक वाइब्स।"

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक इस तस्वीर को 665 हजार लाइक्स से अधिक मिल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहिद 'जर्सी' फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आगामी खेल नाटक इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है। हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है, जिन्होंने 2019 के मूल को भी तैयार किया था।

कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए तीसवें दशक में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है। अब तक, फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड और चंडीगढ़ में की गई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय