'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' को लेकर आयुष्मान ने खोले कई राज, बताई खास होने की वजह

आयुष्मान खुराना शोहरत की बुलंदियों तक उन्हें पहुंचाने का श्रेय अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' को देते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता आयुष्मान खुराना शोहरत की बुलंदियों तक उन्हें पहुंचाने का श्रेय अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' को देते हैं। आयुष्मान कहते हैं, " 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' की सफलता ने मुझे बताया कि सिनेमाघरों में दर्शकों की एक अलग तरह की चाह है और उनके टेस्ट में भी बदलाव आ रहा है। फिल्मों से वे एक अलग तरह का जुड़ाव चाह रहे हैं। वे चाहते हैं कि फिल्मों के माध्यम से किसी मुद्दे पर बात हो, बहस छिड़े और घर जाते वक्त वे अपने साथ किसी संदेश को लेकर जाए।"

उन्होंने आगे कहा, "'दम लगा के हईशा' के बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और इसलिए यह मेरे करियर की एक सबसे खास फिल्म रहेगी, जिंदगीभर। इसने मेरे उस विश्वास को मजबूत बनाया कि मैं फिल्मों के चुनाव के अपने सही रास्ते पर हूं, जो किसी मुद्दे को लेकर समाज में लोगों को बात करने के लिए प्रेरित करे। मुझे इस फिल्म में शामिल करने के लिए मैं आदि (निर्माता आदित्य चोपड़ा), मनीष शर्मा और (निर्देशक) शरत कटारिया का हमेशा ऋणी रहूंगा।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय