ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती और पति हर्ष 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए, बेल पर सुनवाई कल

मुंबई की एक विशेष अदालत ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर किए गए ड्रग्स रखने और उसके सेवन के मामले में इस जोड़े को गिरफ्तार किया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

रवि प्रकाश

मुंबई की एक विशेष अदालत ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर किए गए ड्रग्स रखने और उसके सेवन के मामले में इस जोड़े को गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश सुनाए जाने के तुरंत बाद जमानत के लिए आवेदन किया, जिस पर अब सोमवार को सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा अंधेरी वेस्ट में उनके घर और कार्यालय पर छापा मारने के बाद 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त करने के पश्चात भारती को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया था, वहीं हर्ष को आज सुबह गिरफ्तार किया गया।

एनसीबी के अनुसार, शनिवार को सुबह खार-डांडा से गिरफ्तार किए गए दो ड्रग पेडलर्स द्वारा खुलासा किए जाने के बाद जोड़े को गिरफ्तार किया गया। दंपति ने ड्रग्स के सेवन की बात स्वीकारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next